Sports

Thailand Open: Saina Nehwal out of the tournament after losing in the second round  | Thailand Open: स्टार शटलर साइना नेहवाल को मिली दूसरे राउंड में हार, टूर्नामेंट से बाहर



डिजिटल डेस्क, बैंकॉक। भारत की स्टार शटलर साइना नेहवाल थाइलैंड ओपन 2020 से बाहर हो गई है। उन्हें महिला एकल मुकाबले में थाईलैंड की बुसानन ओंगमबरंगफान ने दूसरे राउंड में 23-21, 14-21, 16-21से हरा दिया है। नेहवाल ने खेल की शुरुआत में शानदार खेलते हुए 23-21 से पहला गेम जीता।

दूसरे गेम में बुसानन ने अच्छा खेल दिखाते हुए 21-14 से नेहवाल को पीछे छोड़ दिया। फिर तीसरे गेम में साइना कुछ थकी सी नजर आईं और 14-21 से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गईं।

बता दें कि विश्व रैंकिंग में साइना 20वें स्थान पर काबिज है। उन्होंने बुधवार को पहले राउंड में मलेशिया की सेल्वाडेरेय किसोना को मात दी। साइना ने 36 मिनट तक चले मुकाबले में 21-15 21-15 से जीत दर्ज की।

इससे पहले किदांबी श्रीकांत ने गुरुवार को अपने मुकाबले से ठीक पहले सोशल मीडिया पर घोषणा की कि उन्होंने मांसपेशियों में खिंचाव के कारण टूर्नामेंट से बाहर होने का फैसला किया।

दिन के मुकाबले में इससे पहले सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी पुरुष युगल में 34 मिनट में ही मोहम्मद अहसान और हेंड्रा सेतियावान से 19-21, 17-21 से हार गए।



Source link

facebook Share on Facebook
Twitter Tweet
Follow Follow us
Tagged losing, nehwal, , Saina, Thailand, tournament, , टरनमट, दसर, नहवल, बहर, , मल, रउड, शटलर, , सइन, सटर, हर