International

Four laborers killed, 15 missing due to boat sinking in Bangladesh | Boat Sinking: बांग्लादेश में नाव डूबने से चार मजदूरों की मौत, 15 लापता



डिजिटल डेस्क, ढाका। बांग्लादेश के सिराजगंज जिले में जमुना नदी में एक नाव पलटने से कम से कम चार मजदूरों की मौत हो गई और 15 लापता हो गए हैं। जिले के पुलिस प्रमुख हसीबुल आलम ने फोन पर सिन्हुआ को बताया कि खराब मौसम के बीच कुछ 70 लोगों को ले जाने वाली नाव जिनमें ज्यादातर मजदूर थे मंगलवार 11:30 बजे (स्थानीय समयानुसार) डूब गई। तीन मजदूरों के शव मंगलवार रात बरामद किए गए हैं।

इनायतपुर के सिराजगंज के पुलिस स्टेशन के अधिकारी मसूद परवेज ने कहा, नाव डूबने से मरे एक और मजदूर का शव आज (बुधवार) सुबह बरामद किया गया। उन्होंने कहा कि अग्निशमन सेवा और नागरिक सुरक्षा के गोताखोरों और स्थानीय लोगों ने बुधवार सुबह से खोज और बचाव अभियान फिर से शुरू किया है। अब भी कम से कम 15 लोग लापता हैं।

बचावकर्मी जमुना के पानी की एक तेज धार और उंची लहरों के कारण संघर्ष कर रहे हैं। जमुना बांग्लादेश की तीन मुख्य नदियों में से एक है। परवेज ने कहा कि नाव को अब तक निकालकर किनारे नहीं लाया गया है।



Source link

Share on Facebook
Tweet
Follow us
Tagged 15, Bangladesh, boat, due, Killed, Laborers, Missing, sinking, , चर, डबन, नव, बगलदश, , मजदर, मत, लपत,