Web series

Trailer of g5 new show mafia released | Show: ZEE5 का नया शो ‘माफिया’ का दमदार ट्रेलर रिलीज



डिजिटल डेस्क, मुंबई। ZEE जल्द एक अनोखी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर माफिया को रिलीज करने के लिए तैयार है, जिसका प्रीमियर 10 जुलाई को किया जाएगा। हाल ही में शो के ट्रेलर को जारी किया गया, जिसमें दर्शकों के सामने दोस्तों के रीयूनियन की झलक पेश की गई है। ट्रेलर की शुरुआत दोस्तों के ग्रुप द्वारा एक काले घने जंगल में रीयूनियन के शॉट्स के साथ होती है, लेकिन क्या वे वास्तव में सबसे अच्छे दोस्त हैं? ट्रेलर में शो की कहानी को आगे बढ़ाया जाता है, जब यह ग्रुप माफिया नामक सोशल डिडक्शन के एक खेल की शुरुआत करता है। 

यह दर्शकों को वास्तविक खेल की कहानी के साथ जोड़े रखेगा और इसके साथ ही इसमें रहस्यमय ड्रामा को मनोवैज्ञानिक थ्रिलर में बदल देने वाले छह खिलाड़ियों के जीवन को दर्शाया जाएगा। क्या किरदार जीवन के इस खेल से बच पाएंगे? या वे एक-दूसरे के खिलाफ उतरकर अपने सबसे गहरे सच को उजागर करेंगे?

अभिनेत्री सुष्मिता सेन बोलीं आर्या पेशेवर जीत नहीं, एक व्यक्तिगत जीत है

माफिया के ट्रेलर रिलीज पर इसमें शामिल अभिनेता नमित दास कहते हैं, शो रहस्य और मनोवैज्ञानिक थ्रिलर का सही मिश्रण है। ट्रेलर में महज बैकग्राउंड कहानी की एक झलक साझा की गई है, लेकिन असली ट्विस्ट तब आता है जब किरदार खेल खेलना शुरू करते हैं जो शो के कथानक को पूरी तरह से बदल देता है।

लेकिन खेल में आगे बढ़ते हुए असली ट्विस्ट तब आता है जब एक दोस्ताना खेल के दौरान एक बेहोश हत्या एक असली हत्या में बदल जाती है। जीवन के इस खेल में कौन बचेगा और कौन एक-दूसरे के खिलाफ उतरेगा, यह जानने के लिए दर्शकों को 10 जुलाई को जी5 पर शो को देखना होगा। मैं वास्तव में इस शो के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं।

यह शो लोकप्रिय सोशल डिडक्शन बोर्ड गेम माफिया पर आधारित है। बिरसा दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, एसके मूवीज द्वारा निर्मित और रोहन घोष व अरित्रा सेन द्वारा रचित यह शो 10 जुलाई को जी5 पर प्रसारित होने के लिए तैयार है।



Source link

Share on Facebook
Tweet
Follow us
Tagged G5, mafia, released, show, trailer, ZEE5, , टरलर, दमदर, नय, मफय, रलज, श