Bollywood

After reported gunshots, police deploy security at Kangana Ranaut’s Manali home, she says an effort to intimidate her | फायरिंग: कंगना रनौत के घर के बाहर देर रात हुई गोलीबारी, एक्ट्रेस ने कहा- मुझे धमकाने की कोशिश



डिजिटल डेस्क, मनाली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की टीम ने शुक्रवार देर रात पुलिस में शिकायत दर्ज की है कि उनके मनाली स्थिति घर के पास फायरिंग की आवाज सुनी गई है। कंगना की टीम ने बताया है कि फायरिंग की आवाज के बाद कुल्लू पुलिस कंगना के घर पहुंच गई है। हालांकि प्राथमिक जांच में पुलिस को कोई भी सबूत नहीं मिले हैं। कंगना फिलहाल अपने परिवार के साथ मनाली में रह रही हैं। कंगना का कहना है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित उनकी हालिया टिप्पणियों के बाद किसी ने उन्हें धमकाने की नीयत से ऐसा किया गया है। इसके बाद पुलिस ने एक टीम कंगना के घर पर सुरक्षा के लिए लगा दी है।

अभिनेत्री ने अपने बयान में कहा, मैं अपने बेडरूम में थी और रात लगभग 11.30 बजे मुझे पटाखों जैसी अवाज सुनाई दी। पहले मुझे लगा कि किसी ने पटाखा चलाया है, लेकिन जब दूसरी बार अवाज आई तो मैं सचेत हो गई, क्योंकि यह गोली चलने की आवाज थी। इस समय मनाली में टूरिस्ट भी नहीं आते हैं तो पटाखा भी नहीं चलाएगा। इसलिए मैंने तुरंत सिक्यॉरिटी को बुलाया। मैंने जब उनसे पूछा तो उन्होंने बताया कि हो सकता है कि कुछ बच्चे हों। हो सकता है मेरी सिक्यॉरिटी के आदमी ने कभी गोली चलने की आवाज ही नहीं सुनी हो। फिर से गाली चलने की आवाज सुनाई दी, इस बार यह पक्का गोली की आवाज थी। 8 सेकंड के अंतराल के बाद एक और गोली चली वो भी मेरे कमरे के ठीक सामने।

कंगना ने आगे कहा कि पुलिस ने कहा कि शायद कोई चमगादड़ को मारने की कोशिश कर रहा हो, क्योंकि चमगादड़ सेब की खेती को नुकसान पहुंचाते हैं। शनिवार सुबह हमने सेब के बागीचे के मालिक को बुलाया लेकिन उन्होंने कहा कि उन्होंने कोई गोली नहीं चलाई। इसलिए हमें लगता है कि यह हमें डराने के लिए किया गया था।

क्या इस देश में खुली गुंडागर्दी, लेकिन मैं सवाल पूछना जारी रखूंगी
कंगना ने कहा कि मुझे लगता है कि इस काम के लिए किसी लोकल को लगाया गया है। आपको पता है ऐसे काम के लिए किसी को भी 7-8 हजार रुपए पर रखना मुश्किल नहीं है। मैंने अपने बयान में मुख्यमंत्री के बेटे का जिक्र किया था। मुझे नहीं लगता कि यह एक संयोग है। लोग मुझे बता रहे हैं कि वे अब मुंबई में मुझे नुकसान पहुंचाएंगे, जैसा कि यहां कर रहे हैं। अभिनेत्री ने कहा कि क्या इस देश में खुली गुंडागर्दी है। सुशांत भी इसी से डर गए होंगे, लेकिन मैं सवाल पूछना जारी रखूंगी।

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नेपोटिज्म के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। उन्होंने सुशांत की मौत के लिए इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों को जिम्मेदार ठहराया है। 

आदित्य ठाकरे पर साधा था निशाना
हाल ही में कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे पर करण जौहर का बचाव करने के लिए निशाना साधा था। कंगना ने केआरके के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए कहा था कि सभी जानते हैं, लेकिन कोई भी उनका नाम नहीं ले सकता है, करण जौहर के सबसे अच्छे दोस्त और दुनिया के बेस्ट सीएम के बेस्ट बेटे, जिनका कोई जिक्र नहीं करता, जिसे प्यार से बेबी पेंगुइन कहा जाता है। कंगना कह रही हैं कि अगर मैं अपने घर में फांसी लगाती हूं, तो कृपया जान लें कि मैंने आत्महत्या नहीं की। 



Source link