Sports

ATP Finals 2020, Daniil Medvedev beats Novac Djokovic to reach semis at ATP Finals | ATP Finals 2020: डेनिल मेदवेदेव एटीपी फाइनल्स के सेमीफाइनल में पहुंचे, वर्ल्ड नंबर-1 नोवाक जोकोविक को हराया



डिजिटल डेस्क। रूस के स्टार खिलाड़ी डेनिल मेदवेदेव ने एटीपी फाइनल्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। मेदवेदेव ने मेंस सिंगल्स के ग्रुप स्टेज के मैच में सर्बिया के स्टार खिलाड़ी नोवाक जोकोविक को 6-3, 6-3 से मात देकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की।

ग्रुप स्टेज में मेदवेदेव का अगला मैच 21 नवंबर को अर्जेंटीना के डिएगो श्रट्जमेन से होगा। वहीं, जोकोविच को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अब अपने अगले मैच में जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव को हराना होगा। बता दें कि मेदवेदेव ने दूसरी बार इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया है। मेदवेदेव ने टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज की है। मेदवेदेव ने इससे पहले ग्रुप स्टेज में अलेक्जेंडर ज्वेरेव को 6-3, 6-4 से माद दी थी। 

वहीं मिस्र के स्टेफानोस सितसिपास ने टूर्नामेंट में अपना पदार्पण कर रहे आंद्रे रूबलेव को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है, जहां अब उनका सामना स्पेन के राफेल नडाल से होगा। सितसिपास ने मैच में रूबलेव को 6-1, 4-6, 7-6(6) से मात दी। सितसिपास की इस जीत के बाद वर्ल्ड नंबर-3 ऑस्ट्रिया के डोमिनीक थीम ने टूर्नामेंट सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। थीम के पास अब 2-0 की बढ़त है। वर्ल्ड नंबर-6 सितसिपास ने मैच के बाद कहा, दोनों छोर से यह एक अविश्वसनीय मैच था। यहां हमें कुछ शानदार टेनिस देखने को मिला।





Source link