Sports

Cricket: NST won by Arvind’s Atishi Fifty, Vivek won the People’s victory | Cricket: अरविंद की आतिशी फिफ्टी से जीता NST, विवेक ने पीपुल्स को दिलाई जीत


डिजिटल डेस्क, भोपाल। अरविंद पाटीदार की आतिशी पारी की बदौलत नेशनल स्पोर्ट्स टाइम्स (NST) ने दैनिक भास्कर को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी। सोमवार को द्वतीय नेशनल स्पोर्ट्स टाइम्स कार्पोरेट एवं मीडिया लीग क्रिकेट टेनिस बॉल टूर्नामेंट की शुरुआत हुई। इसके पहले मैच में दैनिक भास्कर ने एनएसटी के सामने 104 रन का लक्ष्य रखा, जिसे एनएसटी की टीम ने 7.3 ओवर में 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया। वहीं दिन के दूसरे मैच में विवेक साध्य के दोहरे प्रदर्शन के दम पर पीपुल्स समाचार ने द मैग्जीन को 7 विकेट से रौंद दिया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी भास्कर की टीम ने निर्धारित 12 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 103 रन बनाए। उसकी ओर से अनिल गुप्ता ने 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 24 गेंद पर सबसे ज्यादा 42 रन बनाए। उनके अलावा आनंद रजक ने 25 और आलोक परिहार ने 14 रन का योगदान दिया। वहीं NST की ओर से विक्रम अहिरवार ने 3 चटकाए। इसके अलावा सचिन मदानी, नीरज मिलन और अरविंद को एक-एक सफलता मिली।

इसके जवाब में NST की टीम ने 7.3 ओवर में एक विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। NST की ओर से अरविंद पाटीदार ने 22 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौकों और 7 छक्कों की मदद से सबसे ज्यादा 65 रन बनाए। अरविंद ने अपनी पारी के दौरान आनंद रजक के एक ओवर में 5 गगनचुंबी छक्के उड़ाए और 31 रन जोड़े। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। उनके अलावा सचिन मदानी ने 22 गेंद पर 40 रन बनाए। वहीं दैनिक भास्कर की ओर से रोहिताश मिश्र ने एक विकेट लिया। 

वहीं दिन के दूसरे मैच में टॉस हारकर पहले खेलने उतरी द मैग्जीन की टीम निर्धारित 12 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 102 रन बनाए। उसकी ओर से अमित ने 2 चौकों और 3 छक्कों की मदद से सबसे ज्यादा 36 रन बनाए। उनके अलावा रवि ने 13 और शैलेंद्र ने 12 रन का योगदान दिया। पीपुल्स की ओर से विवेक साध्य, पीयूष राजपूत और पवन ने 3-3 विकेट चटकाए। 

इसके जवाब में पीपुल्स की टीम ने 8.3 ओवर में 3 विकेट गंवाकर टारगेट हासिल कर लिया। पीपुल्स की ओर से विवेक साध्य ने नाबाद 26 गेंद पर 4 चौकों ओर 6 छक्कों की मदद से 54 रन बनाए। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। उनके अलावा पीयूष ने 24 और माजिद ने 12 रन का योगदान दिया। द मैग्जीन की ओर से रवि और अमित ने एक-एक विकेट लिए। इस अवसर पर खेल अधिकारी जोश चाको, सीबीआई ऑफिसर केके उपाध्याय, वरिष्ठ पत्रकार शिवकुमार मिश्रा और मयंक क्रिकेट अकादमी के सचिव सशील सिंह ठाकुर मौजूद थे। उन्होंने मैन ऑफ द मैच पाने वाले खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।



Source link