Sports

Ibrahimovic created history with Milan | इब्राहिमोविक ने मिलान के साथ मिलकर रचा इतिहास



मिलान, 30 जुलाई (आईएएनएस)। स्टार स्ट्राइकर ज्लाटन इब्राहिमोविक पहले ऐसे फुटबालर बन गए हैं, जिन्होंने मिलान के दोनों क्लबों-एसी मिलान और इंटर मिलान के लिए 50 गोल किए हैं।

इब्राहिमोविक के दो गोल की मदद से मिलान ने बुधवार रात खेले गए इटली के सेरी-ए लीग मैच में सम्पडोरिया को 4-1 से शिकस्त दी।

इस जीत के बाद मिलान की टीम सेरी-ए लीग की अंकतालिका में छठे नंबर पर है और इससे उन्हें यूरोपा लीग क्वालीफिकेशन राउंड के अगले सीजन में प्रतिस्पर्धा करने में मदद मिलेगी।

अपने इस दो गोल की मदद से इब्राहिमोविक ने क्लब के साथ 50 गोल पूरे कर लिए हैं। इससे पहले वह 2011-12 सीजन में भी क्लब के साथ थे। उन्होंने इससे पहले 2006-09 के दौरान इंटर मिलान के लिए भी 50 गोल किए थे।

38 साल के इब्राहिमोविक ने अपनी इस उपलब्धि पर कहा, मैं बेंजामिन बटन जैसा हूं। मैं हमेशा जवान रहा हूं, कभी बूढ़ा नहीं हुआ।

पिछले कुछ समय से इब्राहिमोविक के भविष्य को लेकर संशय बना हुआ है क्योंकि इस सीजन के बाद मिलान के साथ उनका अनुबंध समाप्त हो रहा है।

लेकिन, हाल में एसी मिलान के लिए अपने 100 मैच पूरा करने के बाद स्टार इब्राहिमोविक ने संकेत दिए थे कि वह क्लब के साथ अपने करार को आगे बढ़ा सकते हैं।

उन्होंने कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि वह क्लब के लिए और ज्यादा मैच खेलेंगे। मिलान ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें क्लब के दिग्गज पाओलो मालडिनी ने 100 मैच पूरा करने के बाद इब्राहिमोविक को एक स्मृति चिन्ह भेंट किया था।

इब्राहिमोविक ने कहा था, 100 मैच पूरा करने पर मुझे बधाई संदेश देने के लिए आप सभी को धन्यवाद। एसी मिलान के लिए खेलना, मेरे लिए एक बहुत बड़ा सम्मान है। मुझे कई और मैच खेलने की उम्मीद है।

स्वीडन के पूर्व स्ट्राइकर ज्लाटन ने अपने टीम साथियों को धन्यवाद देते हुए कहा था, मेरे टीम साथियों को धन्यवाद। आप सबके बिना मैं इसे पूरा नहीं कर सकता था। शुक्र है कि मेरा कोई प्रतिस्पर्धी नहीं है।

– -आईएएनएस



Source link