Sports

Irfan Pathan said, it will be difficult to happen T-20 World Cup 2020 this year | बयान: इरफान पठान ने कहा, इस साल टी-20 वर्ल्ड कप होना मुश्किल



डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान ने कहा है कि, कोविड-19 के कारण जो सख्ती है, उसे देखकर इस साल ऑस्ट्रेलिया द्वारा टी-20 वर्ल्ड कप की मेजबानी करना मुश्किल लग रहा है। टी-20 वर्ल्ड कप इसी साल ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर और नवंबर के बीच होना है, लेकिन कोविड-19 के कारण उस पर काले बादल मंडरा रहे हैं। 

इरफान ने एक चैनल से बात करते हुए कहा, मैं टी-20 वर्ल्ड कप होते देखना चाहता हूं। यह हालांकि मुश्किल होगा कि सभी टीमें ऑस्ट्रेलिया आएं और क्वारंटाइन हो जाएं.. ऑस्ट्रेलिया में सख्ती से नियमों का पालन किया जाता है और यह मैंने देखा है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि जन सुरक्षा प्राथमिकता रहेगी और इसलिए मुझे लगता है कि टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन करना काफी मुश्किल होगा।

IPL देश की अर्थव्यवस्था में योगदान देता है
इरफान से जब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के साल के अंत में होने वाली चर्चा के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, IPL देश की अर्थव्यवस्था में योगदान देता है और IPL कई लोगों का घर भी चलाता है। हर चीज धीरे-धीरे की जानी चाहिए, स्वास्थ प्राथमिकता है, इस बात को ध्यान में रखते हुए। इरफान ने साथ ही कहा कि, अगर विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर जितना लंबा खेलते हैं तो वह 100 शतक बना सकते हैं। 



Source link