Sports

Peterson praised Frank Lampard | पीटरसन ने की फ्रैंक लैम्पार्ड की तारीफ



डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन सोशल मीडिया पर हमेशा चेल्सी फुटबाल क्लब के प्रति अपना लगाव जाहिर करते हैं। चेल्सी ने चैम्पियंस लीग के अगले सीजन के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है और सोमवार को इसे लेकर पीटरसन ने चेल्सी के मैनेजर फ्रैंक लैम्पार्ड की तारीफ की है।

चेल्सी ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के अपने आखिरी मैच में वोल्वरहैम्पटन वंडर्स को 2-0 से हरा दिया और चैम्पियंस लीग में अपना स्थान पक्का किया। पीटरसन ने ट्विटर के माध्यम से चेल्सी की तारीफ की और क्लब के साथ चैम्पियंस लीग में जगह बनाने वाली मैनचेस्टर युनाइटेड को भी सराहा।

पीटरसन ने ट्वीट किया, तो मैनचेस्टर युनाइटेड के प्रशंसक तीसरे स्थान पर रहने का जश्न मना रहे हैं। लिसेस्टर जश्न नहीं मना रही है। आर्सेनल आठवें स्थान पर रही। मेरे अच्छे दोस्त लैम्पार्ड ने चैम्पियंस लीग में अपनी जगह बनाई और संभवत: एफए कप जीत सकते हैं वो भी युवा टीम के साथ पहली बार में, ज्यादा पैसे खत्म किए बिना। सबसे शानदार सीजनों में से एक।

इससे पहले मैनचेस्टर युनाइटेड के पूर्व मिडफील्डर रॉय कीन ने भी लैम्पार्ड की तारीफ की थी और कहा था कि उन्होंने अपने साथी मैनचेस्टर युनाइटेड के मैनेजर ओला गन सोल्सजाएर से बेहतर काम किया है।



Source link