International

Trump will vote as a citizen before campaign in Florida | फ्लोरिडा में अभियान से पहले नागरिक के तौर पर वोट देंगे ट्रंप



वाशिंगटन, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप उत्तरी कैरोलिना, ओहियो और विस्कॉन्सिन के तीन स्विंग राज्यों में अभियान रैलियों को आयोजित करने से पहले एक व्यक्ति के तौर पर फ्लोरिडा के वेस्ट पाम बीच में मतदान करेंगे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने शनिवार को रिट्यूटर्स की रिपोर्ट के हवाले से बताया कि ट्रंप ने पिछले साल स्थाई तौर पर अपना निवास स्थान और मतदान पंजीकरण को न्यूयॉर्क से फ्लोरिडा स्थानांतरित करा लिया था।

साल 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में ट्रंप ने फ्लोरिडा में 49.02 प्रतिशत मतों से जीत दर्ज की थी, जबकि उनकी तत्कालीन डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी हिलेरी क्लिंटन 47.82 प्रतिशत मतों पर सिमट गई थीं।

हालिया रियल क्लियर पॉलिटिक्स पोलिंग औसत के अनुसार, डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडन वर्तमान में फ्लोरिडा में ट्रंप से 1.4 प्रतिशत अंक या 48.2 प्रतिशत- 46.8 प्रतिशत की बढ़त से आगे चल रहे हैं।

मतदान के बाद राष्ट्रपति तीनों राज्यों में रैलियां करेंगे। ट्रंप ने इन तीनों क्षेत्रों में साल 2016 में जीत दर्ज की थी।

इसी बीच, शनिवार को बाइडन पेनसिल्वेनिया में ड्राइव-इन रैलियों का आयोजन करेंगे।

स्थानीय मीडिया के अनुसार, बाइडन की योजनाबद्ध रैलियां स्क्रैटन में उनके जन्मस्थान के पास लुजर्न काउंटी और फिलाडेल्फिया के उत्तर में बक्स काउंटी में आयोजित की जाएंगी।

हिल न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को जारी हालिया रियूटर्स / इप्सोस ओपिनियन पोल के अनुसार, बाइडन 49 प्रतिशत पंजीकृत मतदाताओं के समर्थन के साथ आगे चल रहे हैं, जबकि ट्रंप को 45 प्रतिशत समर्थन मिला है।

एमएनएस



Source link