Web series

Bandish Bandits teaser release, trailer will be released on July 20 | Web Series: बंदिश बैंडिट्स का टीजर रिलीज, ट्रेलर 20 जुलाई को होगा जारी



डिजिटल डेस्क, मुंबई। एमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपने आगामी शो बंदिश बैंडिट्स का टीजर रिलीज कर दिया है, जिसे देखकर इतना तो तय है कि आने वाले दिनों में मनोरंजन के भारी-भरकम डोज के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन होगा। इस पूरी कहानी को जानने के लिए इसके साथ बने रहना होगा। शो के ट्रेलर को 20 जुलाई रिलीज किया जाएगा।

अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा सीरीज में रितिक भौमिक और श्रेया चौधरी मुख्य भूमिकाओं में हैं। साथ ही नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, शीबा चड्ढा, कुणाल रॉय कपूर और राजेश तैलंग भी इसमें अहम किरदार निभा रहे हैं।

बंदिश बैंडिट्स में राधे और तमन्ना नामक पात्रों की कहानी से रूबरू करवाया जाएगा। राधे की गाने में रुचि है और वह अपने दादा के शास्त्रीय गायन के नक्शेकदम पर चलना चाहता है। वहीं, तमन्ना भारत की पहली अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार बनने के सपने के साथ एक उभरती पॉप सेंसेशन है, लेकिन तमन्ना के प्यार में पड़ने के बाद राधे की पूरी दुनिया पलट जाती है। 

तमन्ना को सुपरस्टारडम हासिल करवाने और अपने संगीत व परिवार की विरासत को पूरा करने के बीच फंसे राधे, क्या अपने पास मौजूद हर चीज को खोने के जोखिम में दोनों का सामना करने में सफल होगा?





Source link

Share on Facebook
Tweet
Follow us
Tagged 20, Bandish, Bandits, July, release, released, series, teaser, trailer, web, , , जलई, टजर, टरलर, बडटस, बदश, रलज,