Television

Madam sir salutes the police engaged in battle with Corona | Television: मेडम सर ने कोरोना से जंग में जुटी पुलिस को किया सलाम



डिजिटल डेस्क, नई मुंबई। मेडम सर शो का हिस्सा बनीं अभिनेत्री युक्ति कपूर और गुलकी जोशी ने कोविड-19 प्रकोप के खिलाफ लड़ाई में महीनों से अथक प्रयास कर रही पुलिस के जज्बे को सलाम किया है। युक्ति ने कहा, मुझे मेडम सर की टीम की बहुत याद आ रही थी और फिर से वापसी करना बहुत अच्छा लग रहा था। 

उन्होंने कहा कि, चूंकि हम पुलिस अधिकारी के रोल निभा रहे हैं लिहाजा जरूरी था कि हम इस कठिन समय में फ्रंटलाइन पर काम कर रही पुलिस फोर्स के लिए आभार जताएं। हम घरों में बैठे हैं और वे अपनी जान जोखिम में डालकर काम कर रहे हैं। मेरे विचार में पुलिस अधिकारी भगवान की तरह हैं।

मैं कश्मीर के युवाओं का प्रतिनिधित्व करने की जिम्मेदारी महसूस करता हूं: राही सैयद

इस शो में गुलकी जोशी और युक्ती कपूर को रील-लाइफ पुलिस ऑफिसर के रूप में दिखाया गया है। गुलकी ने कहा, मुझे लगता है कि यदि आज हम इस महामारी को थोड़ा संभालने में सक्षम हुए हैं तो यह पुलिस बल जैसे फ्रंटलाइन पर काम कर रहे लोगों के अथक प्रयासों से संभव हो सका है। 

मेडम सर में भारत की पुलिस फोर्स का प्रतिनिधित्व करने के नाते हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपनी भूमिकाओं के साथ न्याय करें और अपने दर्शकों के लिए सही संदेश लाएं। यही वजह है कि मुझे इस भूमिका को निभाते हुए बहुत गर्व महसूस हो रहा है और मुझे उम्मीद है कि हम अपने पुलिस अधिकारियों को भी गर्व महसूस कराने में सक्षम हैं। 



Source link

Share on Facebook
Tweet
Follow us