Sports

Sachin’s positivity is going to leave an impact: Sandesh Jhingan | तारीफ: संदेश झिंगान ने कहा, सचिन की सकारात्मकता प्रभाव छोड़ने वाली है



डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय फुटबॉल टीम के खिलाड़ी संदेश झिंगान ने कहा है कि महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की सकारात्मकता दूसरे पर काफी बड़ा प्रभाव छोड़ती है। उन्होंने साथ ही सचिन के साथ की एक कहानी भी साझा की। सचिन, इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम केरला ब्लास्टर्स के सह मालिक हैं। संदेश ने बताया कि जब ब्लास्टर्स की टीम 2014 में एटीके से फाइनल हार गई थी तो सचिन ने कैसे उन्हें प्रेरित किया था। संदेश ने कहा कि सचिन ने उनसे कहा था कि वह छह बार के बाद विश्व कप जीते थे।

संदेश ने अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के साथ फेसबुक लाइव सेशन में कहा, मैं काफी निराश और दुखी था। वह मेरे पास आए और कहा कि संदेश मैं छह बार में विश्व कप जीत सका था। पहली हार के बाद आप हिम्मत नहीं हार सकते। उन्होंने कहा, फाइनल में एटीके से हारने के बाद हम लोग काफी निराश थे। सचिन की सकारात्मकता प्रभाव छोड़ती है। जब वो आस-पास होते हैं तो आप काफी उत्साही रहते हो। उनकी शांत रहने की आदत ऐसी है कि उससे हमें सीखना चाहिए।



Source link

Share on Facebook
Tweet
Follow us
Tagged impact, Jhingan, Leave, positivity, Sachins, Sandesh, , कह, छडन, झगन, तरफ, , परभव, , सकरतमकत, सचन, सदश, ह