Sports

Hopefully, IPL will bring positive energy in the lives of millions: Gavaskar | IPL 2020: गावस्कर ने कहा, उम्मीद है IPL लाखों लोगों की जिंदगी में सकारात्मक ऊर्जा लाएगा



डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि कोविड-19 महामारी के बीच आईपीएल का आगामी सीजन लाखों लोगों की जिंदगी में सकारात्मक ऊर्जा लाएगा। आईपीएल 2020 का आयोजन मार्च में होना था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था और अब इसका आयोजन 19 सितंबर से यूएई में होने जा रहा है। लीग के पहले मैच में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।

गावस्कर ने कहा, आईपीएल के साथ भारतीय क्रिकेट का स्वागत करने की खुशी है और मुझे उम्मीद है कि यह टूर्नामेंट लाखों लोगों के जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर सकता है। उन्होंने कहा, आईपीएल प्रतिभा का पता लगाने का सही मंच रहा है और मुझे उम्मीद है कि इस साल भी, हमें यह देखने को मिलेगा। टीमें वास्तव में अच्छी तरह से तैयार हैं और सभी की निगाहें मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले पहले मैच पर होगी। गावस्कर ने आईपीएल में धोनी को लेकर कहा, हम एक साल बाद धोनी को खेलते हुए देखेंगे। मुझे यकीन है कि ही कोई उनके एक्शन में लौटने का इंजतार कर रहा है।



Source link