Sports

I am curious to see how Boult, Bumrah handle the new ball: Gambhir | बाउल्ट, बुमराह कैसे नई गेंद को संभालते हैं, यह देखने को उत्सुक हूं : गंभीर



नई दिल्ली, 16 सितंबर (आईएएनएस)। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा है कि आईपीएल के आगामी सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस का पलड़ा चेन्नई सुपर किंग्स पर भारी है।

गंभीर ने कहा कि मुंबई की टीम में गहराई और ट्रेंट बाउल्ट तथा बुमराह की जोड़ी उसे जीत की प्रबल दावेदार बनाती है।

कोविड-19 के कारण इस बार का आईपीएल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जा रहा है और लीग का पहला मैच 19 सिंतबर को होगा जिसमें मुंबई और चेन्नई आमने-सामने होंगी।

गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो पर कहा, मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि बाउल्ट और बुमराह किस तरह से नई गेंद के साथ गेंदबाजी करते हैं, क्योंकि हम सभी जानते हैं कि वह विश्व स्तर के गेंदबाज हैं और टी-20 में विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

गंभीर ने कहा कि सुरेश रैना के न होने और शेन वाटसन की कम मैच प्रैक्टिस के कारण चेन्नई का शीर्ष क्रम थोड़ा कमजोर है जो उसके लिए परेशानी की वजह बन सकता है।

उन्होंने कहा, चेन्नई के बार नंबर-3 पर रैना नहीं हैं और वाटसन ने लंबे समय से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेली है इसलिए चेन्नई के सामने चुनौती है। इसलिए हम देखना चाहते हैं कि उनके लिए कौन पारी की शुरूआत करेगा और यह बल्लेबाज किस तरह इन गेंदबाजों का सामना करेंगे।

एकेयू/एसजीके



Source link