Sports

Organized online workshop for technical representatives, officials of Hockey India | हॉकी इंडिया के तकनीकी प्रतिनिधियों, अधिकारियों के लिए ऑनलाइन कार्यशाला का आयोजन



नई दिल्ली, 26 जुलाई (आईएएनएस)। हॉकी इंडिया ने अपने तकनीकी प्रतिनिधियों और अधिकारियों के लिए एक बार फिर से शनिवार को वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए ऑनलाइन कार्यशाला का आयोजन किया।

हॉकी इंडिया ने इससे पहले, पिछले महीने भी सभी तकनीकी अधिकारियों व अंपायर मैनेजरों के लिए इसी तरह की ऑनलाइन कार्यशाला आयोजित की थी ताकि अधिकारियों को तकनीकी रूप से प्रशिक्षित किया जा सके।

अंतर्राष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) की देखरेख में आयोजित कार्यशाला का आयोजन एफआईएच प्रो लीग के तकनीकी अधिकारी एवं एकेडमी एजुकेटर मोगुल मोहम्मद मुनीर की ओर से किया गया।

कार्यशाला में हॉकी इंडिया के कुल 22 पंजीकृत तकनीकी प्रतिनिधि एवं अनुभवी तकनीक अधिकारियों ने भाग लिया। कार्यशाला के दौरान तकनीकी प्रतिनिधियों और अधिकारियों की तरफ से तैयार किए जाने वाली मैचों के कार्यक्रमों पर ध्यान केंद्रित किया गया।

इस अवसर पर हॉकी इंडिया के कार्यवाहक अध्यक्ष ग्यानेंद्रो निंगोम्बम ने कहा, मुझे विश्वास है कि टूर्नामेंट के अधिकारी, विश्व में विभिन्न घरेलू और अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट के संचालन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। मैं बेहद खुश हूं कि हॉकी इंडिया, हमारे पंजीकृत टूर्नामेंट अधिकारियों के लिए इस तरह का मंच प्रदान करने में सक्षम रहा है।

– -आईएएनएस



Source link

Share on Facebook
Tweet
Follow us
Tagged Hockey, , officials, , organized, Representatives, Technical, workshop, अधकरय, आयजन, इडय, , , करयशल, तकनक, परतनधय, , हक