Sports

Red Bull made a documentary on Lokesh Rahul | रेड बुल ने लोकेश राहुल पर बनाई डॉक्यूमेंट्री



बेंगलुरू, 13 सितंबर (आईएएनएस)। रेड बुल ने भारतीय टीम के क्रिकेटर और आईपीएल के आगामी सीजन में पहली बार किंग्स इलेवन के साथ कप्तानी करने जा रहे लोकेश राहुल पर डॉक्यूमेंट्री बनाई है।

राहुल के ऊपर बनी इस डॉक्यूमेंट्री को केएल राहुल- शट आउट द नोइज नाम दिया गया है।

राहुल ने हाल ही में चुनिंदा मीडिया हाउस से बात करते हुए, जिसमें आईएएनएस भी शामिल था, कहा था कि वह कप्तानी को खुले दिमाग के साथ करेंगे। राहुल इस समय में बेहतरीन फॉर्म में है।

फरवरी में रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में आखिरी बार खेलने वाले राहुल ने कि दो महीने जब उन्होंने नेट्स किया था वो अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे।

उन्होंने कहा, पहली बात, मुझे लगता है कि हम तरोताजा होकर शुरुआत कर रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि सात महीने पहले जो हुआ था वो अब मायने रखेगा।

उन्होंने कहा, हम इस टूर्नामेंट में ज्यादा क्रिकेट खेल कर नहीं आ रहे हैं। इसलिए मुझे पता कि मेरी बल्लेबाजी फॉर्म वही है या नहीं जो सात महीने पहले थी। हम सभी क्रिकेटर के तौर पर थोड़े नर्वस हैं क्योंकि हमने ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली है।

उन्होंने कहा, और आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में, जो काफी बड़ा है, अगर मैं कहूं कि हम लोग नर्वस नहीं हैं तो मैं झूठ बोल रहा हूं। हम सभी हैं, लेकिन यह क्रिकेट की चुनौती है। किसी ने नहीं सोचा था कि ऐसा होगा।

एकेयू/जेएनएस



Source link