Sports

Amid transfer news, Weidel is keen to remain in Barcelona | ट्रांसफर की खबरों के बीच वीडल बार्सिलोना में बने रहने के इच्छुक



डिजिटल डेस्क, बार्सिलोना। स्पेनिश क्लब बार्सिलोना के मिडफील्डर अटुर्रो विडल ने कहा है कि अपने ट्रांसफर की अफवाहों के बावजूद वह बार्सिलोना में ही बने रहना चाहते हैं।विडल ने कहा है कि बार्सिलोना में रहते हुए ही वह अंतिम एकादश में जगह पाने के लिए संघर्ष करते रहेंगे। उन्होंने साथ ही कहा कि वह कई टॉफी जीतकर सीजन का अंत करना चाहते हैं।

विडल ने इंस्टाग्राम लाइव पर कहा, मैं बार्सिलोना में बहुत ही खुश और सहज हूं और निश्चित रूप से मैं यहीं पर रहना चाहता हूं। मैं पहले से बेहतर महसूस कर रहा हूं। यह एक बहुत ही अच्छी टीम है और ड्रेसिंग रूम में मुझे बहुत अच्छे दोस्त मिले हैं। उन्होंने कहा, शारीरिक रूप से मैं पहले से बेहतर हूं। खुद की तैयारी के लिए मुझे इससे पहले कभी इतना समय नहीं मिला था। हमारे पास खास (प्रशिक्षण) योजना है, जिससे मैं अपने करियर को ज्यादा से ज्यादा लंबा ले जा सकता हूं।

वीडल ने कहा, मैं चैंपियंस लीग और ला लीगा दोनों के लिए तैयार हूं। हम लीग में शीर्ष पर हैं और हमारे पास चैंपियंस लीग जीतने का शानदार मौका है। बार्सिलोना की टीम इस समय अंकतालिका में 28 मैचों से 58 अंकों के साथ शीर्ष पर हैं।



Source link

Share on Facebook
Tweet
Follow us
Tagged Barcelona, keen, News, remain, transfer, Weidel, इचछक, , खबर, टरसफर, बच, , बरसलन, , रहन, वडल