Television

Pavitra Punia remembers her co-stars of Balveer Returns | बालवीर रिटर्न्‍स के अपने सह-कलाकारों को याद करती हैं पवित्रा पुनिया



मुंबई, 28 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री पवित्रा पुनिया बालवीर रिटर्न्‍स के अपने सह-कलाकारों आदित्य रणविजय, श्रीधर वत्सर और अतुल वर्मा आदि के साथ बिताए समय को बहुत याद करती हैं।

लॉकडाउन से पहले शो के सेट पर उनके साथ बिताए गए समय को याद करते हुए पवित्रा ने कहा, बालवीर रिटर्न्‍स की पूरी यूनिट में से, हम अकेले हैं, जो दिन भर हंसते रहते हैं। हम कभी भी अपने कमरों में अलग नहीं बैठते हैं और हमेशा एक कमरे में एक साथ होते हैं। हम एक साथ खाते हैं, सोते हैं और एक साथ शूटिंग करते हैं। इसलिए, मैं इन दिनों उन सभी को बहुत याद कर रही हूं क्योंकि हम अभी शूटिंग नहीं कर रहे हैं।

पवित्रा ने सेट पर भोजन से जुड़ी कई बातें भी साझा कीं।

उन्होंने बताया, मैं विशेष रूप से खाने की उन चीजों को याद कर रही हूं, जो वे अपने घरों से मेरे लिए लाते थे। आदित्य घर का बना स्पेशल शेजवान सॉस लाता था। श्रीधर जी की पत्नी मूंग की दाल की भाजी बनाती हैं। एक सूखी और बहुत पोषक सब्जी होती है और मैं उसे दूर लेकर पूरी अकेले ही खा लेती थी। अतुल खुद ही खाना बनाता है, इसलिए उसे भी कुछ खाने की स्वादिष्ट चीजें मिल जाती हैं। हम सभी एक साथ अपने दोपहर के भोजन के समय का आनंद लेते थे।

पवित्रा ने यह भी खुलासा किया कि काल लोक (शो की जादुई दुनिया) में हर कोई उसे मम्मी कहता है।



Source link

Share on Facebook
Tweet
Follow us
Tagged Balveer, costars, Pavitra, Punia, remembers, Returns, अपन, , करत, पनय, पवतर, बलवर, , रटरनस, सहकलकर, ह