Sports

Southampton Test: Rain washed away all-day game (roundup) | साउथैपम्टन टेस्ट : बारिश ने पूरे दिन के खेल को धो डाला (राउंडअप)



साउथैम्पटन, 15 अगस्त (आईएएनएस) पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच यहां के द एजेस बाउल मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार का खेल पूरी तरह से बारिश और खराब रोशनी की भेंट चढ़ गया। बारिश के कारण पूरे दिन एक भी गेंद फेंकी नहीं जा सकी और समय होता देख अंपायरों ने स्टंप्स की घोषणा कर दी।

रुक-रुक कर हो रही बारिश और दिन भर मैदान पर खराब रोशनी और ओले गिरने के कारण पाकिस्तान अपने दूसरे दिन के स्कोर पहली पारी में नौ विकेट पर 223 रन के स्कोर के साथ चौथे दिन की शुरूआत करेगा।

लगातार तीसरे दिन बारिश ने खेलने के समय को बर्बाद किया है। दूसरे दिन पहले सत्र का खेल बारिश के कारण देर से शुरू हुआ था और सिर्फ 15 ओवर फेंके जा सके थे।

खराब रौशनी के कारण दिन का खेल जल्दी खत्म कर दिया गया था। दूसरे दिन स्टम्प्स तक पाकिस्तान ने नौ विकेट के नुकसान पर 223 रन बनाकर दिन का अंत किया था और इसी स्कोर के साथ उसे तीसरे दिन की शुरूआत करनी है।

मोहम्मद रिजवान 60 रन बनाकर खेल रहे हैं और उनके साथ नसीम शाह एक रन बनाकर खेल रहे हैं।

रिजवान के अलावा आबिद अली (60) और बाबर आजम (47) ही इंग्लैंड के बल्लेबाजों के सामने टिक पाए हैं और बाकी बल्लेबाज विकेट पर पैर नहीं जमा सके।

– -आईएएनएस

ईजेडए



Source link