Education

Ssc issues important notice to exam dates and result read all details here | SSC ने जारी किया किया नोटिस, परीक्षा की नई तारीखों पर दी महत्वपूर्ण जानकारी


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्मचारी चयन आयोग ने एसएससी सीएचएसएल, जूनियर इंजीनियर और एसएससी स्टेनोग्राफर ग्रेड-सी और डी एग्जाम की नई तारीखों की घोषणा के संबंध में एक महत्वपूर्ण नोटिस जारी किया है। एसएससी ने विभिन्न परीक्षाओं के लिए संशोधित तिथियों की घोषणा को कैंसिल कर दिया है। वहीं सीएचएसएल 2018 के स्किल टेस्ट को भी स्थगित कर दिया है। 

बता दें एसएससी को 3 मई के बाद देश की स्थिति का आकलन करने बाद परीक्षाओं के लिए संशोधित तिथियों की घोषणा करनी थी। हालांकि अब लॉकडाउन 31 मई तक कर दिया है। ऐसे में आयोग ने नोटिस जारी कर बताया कि परीक्षाओं की संशोधित तारीखों पर निर्णय जून की स्थिति को देखने के बाद लिया जाएगा। 

                                                               

कर्मचारी चयन आयोग कोरोना स्थिति बेहतर पाए जाने पर संशोधित कैलेंडर जारी करेगा। आयोग ने 1 जून को स्थिति की समीक्षा करने का निर्णय लिया है। स्टूडेंट्स किसी भी नई अपडेट को देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जा सकते है। बता दें कि एसएससी सीएचएसएल टियर-1 एग्जाम 16 से 27 मार्च के बीच होनी थी। जबकि जूनियर इंजीनियर परीक्षा 30 मार्च से 2 अप्रैल और स्टेनोग्राफर एग्जाम 5 से 7 मई तक होनी थी।



Source link

Share on Facebook
Tweet
Follow us