Sports

Inzamam slams PCB medical staff for ignoring players’ phone calls | खिलाड़ियों की फोन काल की अनदेखी पर इंजमाम पीसीबी मेडिकल स्टाफ पर बरसे



लाहौर, 26 जून (आईएएनएस)। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने खिलाड़ियों की सेहत को लेकर लचर रवैये पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और उसके मेडिकल स्टाफ की आलोचना की है।

पाकिस्तान को अगले महीने के अंत में इंग्लैंड का दौरा करना है और उस दौरे के लिए चुनी गई 29 सदस्यीय टीम में से नौ खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। इसमें टीम का एक सपोर्ट स्टाफ भी शामिल है।

इंजमाम ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, पॉजिटिव पाए जाने वाले खिलाड़ियों ने सोचा होगा कि इस मुश्किल समय में पीसीबी उनकी मदद नहीं कर रहा है। मेरे सूत्रों ने मुझे बताया है कि पीसीबी का मेडिकल स्टाफ इन खिलाड़ियों का फोन नहीं उठा रहा है, जोकि वास्तव में एक बुरा व्यवहार है।

उन्होंने कहा, मैं पीसीबी से अनुरोध करना चाहूंगा कि वह इस मामले को सही से देखे क्योंकि अगर आप इन्हें नजरअंदाज करते हैं तो जैसे कि हफीज ने अपना निजी टेस्ट करावाया, वैसी ही घटनाएं होंगी।

50 वर्षीय पूर्व कप्तान ने साथ ही कहा कि बोर्ड को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले खिलाड़ियों को उन्हें उनके घर में क्वारंटाइन करने से बेहतर लाहौर स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रखना चाहिए।

– -आईएएनएस



Source link