National

Baba’s dhaba owner ate sleeping pills, attempted suicide | बाबा के ढाबा के मालिक ने खाई नींद की गोलियां, खुदकुशी की कोशिश



डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बाबा के ढाबा नाम से पिछले साल लॉकडाउन के बाद मशहूर हुए  कांता प्रसाद ने खुदकुशी की कोशिश की है। आपको याद दिला दें पिछले साल बाबा का ढाबा नाम से दिल्ली की सड़क पर छोटी सी दुकान लगाने वाली बुजुर्ग दंपत्ति खासी फेमस हुई थी। एक एनजीओ ने उनका वीडियो बनाकर अपलोड किया था लॉकडाउन के चलते बुजुर्ग दंपत्ति के खाने की बिक्री नहीं हो रही। जिस वजह से उनका घर चलना मुश्किल हो गया था।

सफदरजंग अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

खबर आ रही है कि कांता प्रसाद अपनी गरीबी से तंग आकर खुदकुशी करने की कोशिश तक कर चुके हैं। गुरूवार रात कांता प्रसाद ने आत्महत्या की कोशिश की। दिल्ली पुलिस को पीसीआर पर इस बात की जानकारी मिली। जिसके बाद कांता प्रसाद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कांता प्रसाद ने नींद गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। उनकी पत्नी ने बताया कि कांता प्रसाद पिछले कुछ दिनों से तनाव में थे। 

रातोंरात फेमस हुए था बाबा का ढाबा

इस न्यूज के सुर्खियों में आने के बाद बाबा के ढाबा पर बहुत तेजी से लोगों ने पहुंचना शुरू कर दिया था। बाबा का ढाबा के मालिक रातोंरात सोशल मीडिया सेंशन बने। बुजुर्ग दंपत्ति से लोगों की सहानुभुति भी जुड़ी। उनके बनाए खाने को लोगों ने पसंद भी किया। जिसके बाद बाबा का ढाबा चल पड़ा और बुजुर्ग दंपत्ति के दिन फिर गए। इस बीच ये खबर भी आई कि जिस यूट्यूबर गौरव वासना ने उनकी मदद करने की कोशिश की थी उन्हीं से कुछ विवाद हुए। हालांकि अभी तीन ही दिन पहले कांता प्रसाद ने गौरव से माफी भी मांगी। 

 



Source link