National

Boyfriend rejected in love shot girl, then committed suicide | प्यार में ठुकराए प्रेमी ने लड़की को मारी गोली, फिर कर ली आत्महत्या



संभल (उप्र), 20 नवंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के संभल जिले में 24 साल के आदमी ने 19 साल की लड़की की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। यह घटना गुरुवार की शाम की है।

पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश करने पर उसने खुद को गोली मार ली थी। पुलिस ने दोनों शवों को परीक्षण के लिए भेज दिया है। मामले के बाद गुन्नौर क्षेत्र के बबराला गांव में भारी बल तैनात किया गया है क्योंकि पीड़ित और आरोपी अलग-अलग समुदायों के हैं।

पुलिस के अनुसार, लड़की एक खेत में काम कर रही थी तभी आरोपी ने उससे बात करने की कोशिश की, लेकिन लड़की ने इनकार कर दिया। उसके व्यवहार से गुस्साए व्यक्ति ने देसी पिस्तौल निकाली और उस पर गोली चला दी। फिर वह मौके से फरार हो गया।

स्थानीय लोग लड़की को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जब पुलिस गांव में पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश की, तो उसने उसी पिस्तौल से अपने सिर में गोली मार ली और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहां कई स्थानीय लोग भी मौजूद थे।

गुन्नौर स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ल अधिकारी कृष्ण कांत सरोज ने कहा, आरोपी 3 साल पहले एक नाबालिग लड़की के साथ शादी कर चुका था, लेकिन उस समय लड़की के परिवार ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। अब वह दूसरे समुदाय की एक लड़की से जबरन रिश्ते में आने के लिए दबाव डाल रहा था। इनकार करने पर उसने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में पुलिस कार्रवाई के डर से उसने खुद को मार लिया। अब हम इलाके में शांति सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं।

एसडीजे-एसकेपी



Source link

Share on Facebook
Tweet
Follow us
Tagged boyfriend, committed, girl, Love, rejected, Shot, suicide, आतमहतय, , कर, गल, ठकरए, , पयर, परम, फर, , मर, ल, लडक