Sports

Iga Swiatek of Poland will take on Karolina Pliskova of Check in the Italian open 2021 final | Italian open 2021 final: पोलैंड की इगा स्विएटेक से भिड़ेंगी चेक की कैरोलिना प्लीस्कोवा



डिजिटल डेस्क, रोम। इटालियन ओपन के महिलाओं के फाइनल में विश्व के नंबर 15 रैंकिंग वाली पोलैंड की इगा स्विएटेक का मुकाबला 35 रैंकिंग वाली चेक की कैरोलिना प्लीस्कोवा से होगा। सेमीफाइनल में इगा स्विएटेक ने अमेरिका की 35वें नंबर कीकोको गॉफ को 7-6 (3), 6- से हराकर इटालियान ओपन से बाहर कर दिया।

दुनिया की नौवीं रैंकिंग की खिलाड़ी और 2019 चैंपियन ने दूसरे सेमीफाइनल मैच में क्रोएशिया की दुनिया की 25वें नंबर की पेट्रा मार्टिक को 6-1, 3-6, 6-2 से हराकर लगातार तीसरे साल रोम में हो रहे इस टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया। 19 साल की इगा ने शनिवार की शुरूआत अपने सामने एक चुनौतीपूर्ण कार्य के साथ की। यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना के खिलाफ उसका क्वार्टर फाइनल मैच, जो शुक्रवार को बारिश के कारण स्थगित कर दिया गया था, अभी तक शुरू नहीं हुआ था, और अगर वह जीतती तो उसी दिन शाम को सेमीफाइनल मैच की संभावना बन गई थी।

हालांकि, मौजूदा फ्रेंच ओपन चैंपियन ने दो बार की चैंपियन एलिना को सुबह 6-2, 7-5 से हराकर दोनों टेस्ट पास किए और एक घंटे 46 मिनट तक चले मुकाबले में कोको को पीछे छोड़ दिया। यहां 2019 की चैंपियन और 2020 की उपविजेता कैरोलिना ने लगातार दूसरी बार तीन सेट तक चले मुकाबले के बाद जी हासिल की। उन्होंने लातविया की जेलेना ओस्टापेंको के साथ अपने क्वार्टर फाइनल मुकाबले में तीन मैच अंक बचाए और फिर दुनिया की 25वें नंबर की पेट्रा मार्टिक के खिलाफ तीन मुकाबलों में पहली बार क्ले-कोर्ट पर जीत हासिल की।
 



Source link